जाने कैसी कटी गुरमीत राम रहीम की जेल में पहली रात!

0
106
जाने कैसी कटी गुरमीत राम रहीम की जेल में पहली रात!
जाने कैसी कटी गुरमीत राम रहीम की जेल में पहली रात!

जाने कैसी कटी गुरमीत राम रहीम की जेल में पहली रात: तो कैसे है आप लोग जैसा की आप सभी जानते ही होंगे की आजकल बहार का माहोल कुछ सही सा नहीं है और हर जगह गाडियों को गिराने, जलाने की बाते सामने आ रही है ओर तो ओर लोगो का हल इस कदर बिगड़ गया है की वो अपने सामने किसी को कुछ नहीं समझ रहे है, अगर ये सब हो रहा है तो आखिर किस सक्ष के लिए लोगो के सर मै इतना भूत सवार है तो यही बात आज मैं आपको को अपने इस लेख के माध्यम से बताने की कोशिश करूँगा की आखिरकार असली मुद्दा क्या है

जाने किसी कटी गुरमीत राम रहीम की जेल में पहेली रात!
जाने किसी कटी गुरमीत राम रहीम की जेल में पहेली रात!

तो जी जो ये सारा खेल लोगो द्वारा खेला जा रहा वो और किसी के लिए नहीं बल्कि अपने स्टारडम हीरो जिनका नाम तो भगवान् के नाम पे है और नाम है गुरमीत राम रहीम और आप ये भी कह सकते है बाबा गुरमीत राम रहीम

जाने कैसी कटी गुरमीत राम रहीम की जेल में पहली रात!

तो आखिर ऐसा इन्होने क्या कर डाला की इनको बचाने के लिए लोग आपना काम-धाम छोड़ के रोड़ो मैं हंगामा फैला रहे है ओर तो ओर पुलिस, आर्मी जैसे जवानों पे पथार्बजी का प्रदर्शन कर रहे है.

अगर हम बाते करे थोडा गुरमीत राम रहीम के बारे मैं तो इनके उपर आईपीसी की धारा 376 यानी की बलात्कार और धारा 506 यानी की जान से मारने की धमकी देने का आरोप पाया गया है जिसकी सुनवाई कल यानि की दिनांक २५/०८/२०१७ को कोर्ट मैं सुना दी गयी थी जिसके कारण इनके चाहिते फेंस या इनके भगत कह लो ने पुरे भारत के नाक मै दम कर रखा है.

क्या गुरमीत राम रहीम को दिया जा रहा है व्विप ट्रीटमेंट?

जी हाँ! आप लोगो ने सही पढ़ा है राम रहीम को पूरा फर्स्टक्लास व्विप ट्रीटमेंट दिया जा रहा है जो की काएदे मै तो नहीं दिया जाना चाहिए पर जैसा की आपको पता ही होगा की ये अपना भारत है जो की बहुत माहन है यहाँ किसी को भी बुरी तरह एक दम से ट्रीट नहीं करते बस अगर बुरा हाल अगर होगा तो उस बेचारी लड़की का जिसका इस बाब ने बलात्कार किया है और उस लड़की को जान से मारने की धमकी भी दी है.

थोडा जानते है की ऐसा क्या व्विप ट्रीटमेंट दिया जा रहा है इन महाशय को, तो कोर्ट के फैसले के बाद इनको कल ही रात ९ बजकर ४० मिनट पर रोहतक की सुनारिया जेल मै भेजा गया और उसी जेल मै इनको बढ़िया फर्स्टक्लास ट्रीटमेंट दिया जा रहा है इन का जेल सेल मै एयर कंडीशनिंग की सुविधा दी जा रही है जो की आम तोर पर सबको नहीं दी जाती. जिस इन्सान ने बलात्कार जैसा घिनोना जुर्म किया उस जैसे कैदी को जेल मई आतिथि की तरह सुविधाए दी जा रही है, ओर तो ओर जेल मै ये महाशय अपने लाये हुए कपडे ही पहनेंगे जिसमे उन्होंने सफ़ेद कपड़ो को चुना है ये तो मुझे लग रहा है जैसे जेल बलात्कारी न गया हो कोई बड़ा पॉलिटिशियन हो आखिर भाई वहां से चुनाव थोड़ी लड़ने है. आमतोर पर पुलिस किसी भी आम मुजरिम को सीधा लाकर जेल की सलाखों के अंदर दाल देती है पर इनके साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ. आखिर मैं जानना चाहूँगा की ये हमारे देश मै चल क्या रहा है.

“अगर कभी किस लड़की का बलात्कार हो जाये तो लोग उस सोक मै मोमबतिया जलाते है, और वहीअगर कोई मुजरिम को सजा सुनादी जाये तो लोगो पुरे देश को जलने मै उतर आते है”

“अगर लोगो को जयादा ही सोक है लड़ाई करने का या दंगे करने का को भाई आर्मी हमेशा खुली हुई है आपकी जान अगर देश के लिए भी चली गयी तो कम से कम लोग तो आपको याद रखेंगे”

हमे नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में अपनी राय देना न भूले। धन्यवाद :)